गिद्धौर : बाइकर्स अपराधियों ने SBI के CSP संचालक से छीने 1 लाख 56 हजार रुपये, की हवाई फायरिंग - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, 25 June 2021

गिद्धौर : बाइकर्स अपराधियों ने SBI के CSP संचालक से छीने 1 लाख 56 हजार रुपये, की हवाई फायरिंग

Gidhaur /News Desk (धनञ्जय कुमार 'आमोद) :-  शुक्रवार को रतनपुर व लोटन के बीच सड़क पर पल्सर बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों द्वारा बैंक से पैसे निकासी कर लौट रहे CSP संचालक से 1.56 लाख रुपये की छिनतई कर ली गयी। 

सीएसपी संचालक, प्रदीप कुमार।  ◆ gidhaur.com

एकत्रित जानकारी के अनुसार, गिद्धौर थाना क्षेत्र के रतनपुर (Ratanpur) गांव निवासी प्रदीप कुमार जमुई अंतर्गत पड़नेवाले बुकार गांव में SBI के मिनी शाखा के संचालन का काम करते है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की दोपहर चौरा हरनारायणपुर स्टेट बैंक शाखा (SBI Harinarayanpur) से सीएसपी के खाताधारकों को पैसा देने हेतु रुपए की निकासी कर बुकार लौट ही रहे थे, कि इसी दौरान मुख्य राजमार्ग पर लोटन एवं रतनपुर के बीच पूर्व से घात लगाये पल्सर बाइक पर सवार दो अपराधियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर CSP संचालक प्रदीप कुमार से एक लाख 56 हजार रुपये से भरे बैग की छिनतई कर ली व घटना को अंजाम देने के बाद आराम से रतनपुर की ओर चलते बने। घटना को अंजाम देने के दौरान अपराधियों द्वारा फायरिंग भी की भी बात पीड़ित सीएसपी संचालक प्रदीप कुमार द्वारा बताई गई। वहीं, दिन-दहाड़े छिंनतई के इस घटना से क्षेत्र के सीएसपी संचालक भयाक्रांत हैं।

इधर, इस छिनतई की घटना को लेकर पीड़ित सीएसपी संचालक प्रदीप कुमार द्वारा गिद्धौर पुलिस को लिखित आवेदन दिए जाने के बाद थानाध्यक्ष अमित कुमार द्वारा मामले से जुड़े विभिन्न बिंदुओं की तहकीकात की जा रही है।

Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Gidhaur, #Crime, #GidhaurDotCom

Post Top Ad