Header Ad

header ads

गिद्धौर : मौरा मुखिया ने जनता के नाम संबोधन, कहा- विकासोन्मुख कार्यों में जनता का सहयोग अविस्मरणीय

【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-  

त्रिस्तरीय पंचायती राज संस्थाओं एवं ग्राम कचहरी यों के लिए परामर्श समिति के गठन के पूर्व जिले के गिद्धौर प्रखण्ड अंतर्गत मौरा पञ्चायत मुखिया कान्ता प्रसाद सिंह (Mukhiya Kanta Prasad Singh) ने जनता के नाम वीडियो संदेश जारी किया है। 


उन्होंने जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुये कहा है कि 5 वर्षों की सेवा काल के दौरान मौरा पंचायत की जनता का सहयोग सराहनीय रहा है। इनके सहयोग से ही मौरा में विकास कार्यों को गति मिल सकी है। जनता से मिलने वाले उन्हें प्रेम और श्राद्धा के लिए स्वयं को ऋणी बताया । मुखिया ने बताया कि 5 वर्षों के सेवा काल मे शिक्षा, सिंचाई, समृद्धि, और अन्य सरकारी योजनाओं को पंचायत में क्रियान्वित किया, जिसमें पंचायतवासियों की भी भागीदारी रही है। उन्होंने कहा कि इन 5 वर्षों से कार्यकाल में जो विकासोन्मुख कार्यों में जनता के सहयोग मिला वो अविस्मरणीय है। जनता के सहयोग से ही पंचायत के विकास कार्य व जरूरतों को राज्य सरकार व केन्द्र सरकार तक पहुंचाने में सफलता मिली है। मुखिया श्री सिंह ने मौरा पंचायत (Maura Panchayat) के भविष्य के मंगल कामना करते हुए आगामी 5 वर्षों के लिए भी सेवा का अवसर प्रदान करने की अपील की है।

बता दें, 16 जून से गठित त्रिस्तरीय ग्राम पंचायतें और ग्राम कचहरी भंग हो जाएगी जिसके बाद से ये परामर्श समितियों के हवाले होंगे। बीते दिन सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की अध्यक्षता में हुई राज्य कैबिनेट की बैठक में पंचायती राज विभाग के इस प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई है।