Breaking News

गिद्धौर में चिराग समर्थकों के हाथों राख हुआ पशुपति पारस का पुतला, जाताया आक्रोश

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) में चल रहे उथल-पुथल की आंच लेकर बुधवार को लोजपा कार्यकर्ता चिराग पासवान (Chirag Paswan) के समर्थन में गिद्धौर के सड़क पर उतर गए। प्रखण्ड अध्यक्ष गोपाल सिंह की अध्यक्षता में गिद्धौर बाजार का मार्च करते हुए स्थित लार्ड मिंटो टॉवर चौक पर इकट्ठा हुए LJP कार्यकर्ताओं ने पशुपति पारस ( Pashupati Paras) और अन्य बागी सांसदों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उनका पुतला फूंका। इस दौरान चिराग समर्थकों ने 5 बागी सांसदों को गद्दार करार दिया।

टावर चौक पर पुतला दहन करते चिराग समर्थक। ◆ gidhaur.com

मार्च का नेतृत्व कर रहे लोजपा जिलाध्यक्ष जीवन सिंह ने पशुपति पारस पर पार्टी के साथ धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा कि चिराग पासवान के विश्वास की 'झोपड़ी' में आग लगाकर को गद्दारी का परिचय दिया है उसके विरोध में पूरे एलजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है। चिराग समर्थक जिले के विभिन्न जगहों पर पुतला फूंक उनके खिलाफ आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। चिराग पासवान के आह्वाहन पर निकलने वाले आशीर्वाद यात्रा (Ashirwad Yatra) में सभी लोजपा कार्यकर्ता एकजुटता का परिचय देगे। 

नारेबाजी करते लोजपा कार्यकर्ता। ◆ gidhaur.com

वहीं, बागी सांसदों पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लोजपा युवा प्रदेश महासचिव राष्ट्रदीप सिंह ने कहा कि सांसद चिराग पासवान के पीठ में खंजर घोप कर जिसप्रकार लोजपा के 5 गद्दार सांसदों ने बगावत की है वो असहनीय है। उन्हें मुँह तोड़ जवाब देने के लिए सांसद चिराग पासवान के नेतृत्व में रणनीति बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सांसद चिराग पासवान के युवा नेतृत्व को कुचलने की मंशा कभी कामयाब नहीं हो सकेगी, इसके लिए सभी कार्यकर्ता मजबूती से चिराग पासवान के समर्थन में जुटी हैं। 

मौके पर पिन्टू रविदास, प्रिंस सिंह, निर्मल सिंह, मनोज सिंह, बालकरण सिंह, सचिदानंद मिश्र, श्याम सिंह, बिट्टू सिंह समेत दर्जनों की संख्या में चिराग समर्थक मौजूद रहे।