गिद्धौर : लॉर्ड मिंटो टॉवर की सुंदरता पर जलजमाव ने लगाया ग्रहण, जलनिकासी के लिए समुचित खाका तैयार नहीं - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 29 June 2021

गिद्धौर : लॉर्ड मिंटो टॉवर की सुंदरता पर जलजमाव ने लगाया ग्रहण, जलनिकासी के लिए समुचित खाका तैयार नहीं

【न्यूज़ डेस्क | गुड्डु वर्णवाल 】 :-

मौसम के बदलते मिजाज से हो रुक-रुक कर होने वाली बारिश ने जहां लोगों को गर्मी से राहत पहुंचाई है, वहीं गिद्धौर स्थित ऐतिहासिक लार्ड मिंटो टॉवर (Lord Minto Tower Chouk) चौक पर जलजमाव की समस्या लोगों के लिए परेशानी का सबक बन गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासनिक अधिकारी के उदासीन रवैया के कारण सड़क पर जल जमाव की समस्या गंभीर बनी हुई है। ग्रामीण सड़कों को छोड़ भी दें तो एन एच 333 और जिला मुख्यालय की सड़कें तक जल जमाव की शिकार हैं। हल्की वर्षा के बाद भी उक्त सड़कों पर घंटों जल जमा रहता है। सरकारी मुलाजिम की अनदेखी व जनता द्वारा निर्वाचित प्रतिनिधि की उदासीनता के कारण जलजमाव की समस्या गिद्धौरवासी सहने को विवश हैं। 
ज्ञातव्य हो , गिद्धौर-झाझा मुख्यमार्ग में लाॅर्ड मिन्टो टावर चौक के समीप नाली के आभाव तथा पानी निकासी का समुचित व्यवस्था न होने के कारण सड़क पर जल जमाव की स्थिति बनी रहती है। जल निकासी के लिए समुचित खाका तैयार न होने का खामियाजा स्थानीय लोगों को भुगतना पड़ रहा है। गिद्धौर के इस टॉवर चौक के इर्द गिर्द कई दुकानें हैं जिनके सामने होने वाला जलजमाव लॉर्ड मिंटो टॉवर चौक के सुन्दरता पर ग्रहण लगा रहा है, पर इस समस्या से निजात दिलाने पर प्रशासनिक व राजनैतिक गतिविधियां मौन हैं ।

Post Top Ad