Breaking News

मलयपुर में वाहन जांच के दौरान एक चार पहिया वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त

बरहट/जमुई (Barhat/Jamui) : मलयपुर में शराब तस्करी के खिलाफ पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है। शुक्रवार की रात मलयपुर पुलिस को कटौना बायपास मोड़ के समीप वाहन जांच के दौरान एक चार पहिया वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब को पुलिस ने जब्त किया है। जानकारी के अनुसार मलयपुर पुलिस ने विदेशी शराब के साथ सफेद रेनो क्विड कार सहित चालक को गिरफ्तार किया है। चालक की पहचान गिरिडीह जिला के जमुआ थाना अंतर्गत धरैया निवासी मंटू राय के रूप में हुई।

बताया जाता है कि कटौना बायपास मोड़ के समीप वाहन जांच के दौरान झाझा की ओर से आ रहे रेनो क्विड कार को रोकने पर चकमा देकर भागने लगा। मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार, एसआइ कृष्णवल्लभ प्रसाद सहित अन्य पुलिस जवानों के साथ कार का पीछा किया। बरियारपुर-देवाचक के समीप चालक ने संतुलन खो दिया और कार सड़क से नीचे खेत में पलट गई। कार के खेत में पलटने से कार का चालक को हाथ व पैर में चोट आई है जबकि कार में सवार दो अन्य तस्कर भाग निकला।
हालांकि, मलयपुर पुलिस द्वारा तस्कर का पीछा किया गया लेकिन वो अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे। कार को उठाकर थाना लाया गया। वाहन की जांच में 95 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई। कार चालक के पिता किशोरी राय के नाम पर है। जिसे उसका लड़का मंटू राय चलता था। शराब की खेप मलयपुर बस्ती व कुंदर में उतारा जाता। शराब झारखंड के गिरिडीह से लाई जा रही थी। इस मामले को लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।