गिद्धौर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर 15 दिनों में 3 बाइक की चोरी - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 7 June 2021

गिद्धौर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर 15 दिनों में 3 बाइक की चोरी

Gidhaur (News Desk)| अभिषेक कुमार झा】:-   गिद्धौर बाजार में बाइक चोरी की घटना के महीने भी नहीं बीते थे कि सोमवार को गिद्धौर बाजार आये एक और बाइक चोरी मामले ने पुलिस की चुनौतियां बढ़ा दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार्, थानां क्षेत्र के बनझुलिया गांव निवासी  राम देव रावत के पुत्र राज कुमार रावत सोमवार की सुबह लगभग 10:30 बजे अपने हीरो स्पेलन्डर मोटर साईकिल ( BR 53 B 6944) से गिद्धौर बाजार के सोना मार्केट आये थे, और एक किराना दुकान में घरेलू सामान की खरीददारी कर रहे थे, इसी दौरान अज्ञात चोर उनकी बाइक ले चंपत जो गए। 

राज कुमार रावत, पीड़ित। ◆ gidhaur.com

वहीं, पीड़ित राजकुमार रावत ने गिद्धौर थाने में घटना की लिखित सूचना देकर थानाध्यक्ष से बाइक बरामदगी की गुहार लगाई है। उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि बनझुलिया में उनकी छोटी सी दुकान है जिसका सामान खरीदने के लिए वे बनझुलिया से गिद्धौर बाजार आये थे, जिसके तुरन्त बाद से उन्हें अपनी बाइक वहां नहीं मिली। निम्नवर्गीय परिवार से सम्बंध रखने वाला पीड़ित के बाइक चोरी से परिजन हलकान हैं । 

चोरी हुई मोटरसाइकिल की फाइल फोटो  ◆ gidhaur.com

विदित हो,  पिछले 15 दिनों में गिद्धौर बाजार से कुल 3 बाइक की चोरी हो चुकी है, जिनमें से दो मामले गिद्धौर थाना में दर्ज हैं। सोमवार के पहले 24 मई 2021 को भी गिद्धौर बाजार से रतनपुर निवासी सुशान्त कुमार सिंह की मोटरसाइकिल चोरी हुई थी । वहीं, गिद्धौर बाजार से बाइक चोरी के मामले पर लगाम लगाने में स्थानीय पुलिस हर मोर्चे पर विफल दिख रही है। विडंबना यह है कि गिद्धौर थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर अवस्थित लॉर्ड मिंटो टॉवर चौक के समीप से दिनदहाड़े बाइक की चोरी होने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। 

Post Top Ad