Breaking News

गिद्धौर : गेनाडीह के एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत, यू डी केस दर्ज़

Gidhaur / गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क) :-  गुरुवार को झाझा दानापुर रेलखंड के चौरा रेलवे हॉल्ट के पोल संख्या 384/5 के समीप डाउन रेल पटरी पर एक 35 वर्षीय युवक की क्षत विक्षत लाश मिली है। मृतक युवक की पहचान गिद्धौर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंधुर पंचायत के गेनाड़ीह गांव निवासी स्व. अर्जुन पासवान के पुत्र प्रकाश पासवान के रुप में हुई है। 

बताया जाता है कि मृतक युवक प्रकाश मानसिक रुप से विक्षिप्त था जो बुधवार की संध्या घर से शौच जाने की बात कह अपने घर से निकला था,जो पूरी रात घर नही लौटा जिसके बाद स्वजनों ने उक्त युवक खोजबीन भी की थी लेकिन उसका कुछ अता पता नही चला। वहीं गुरुवार की सुबह सुबह रेलवे ट्रैक की पेट्रोलिंग कर रहे ट्रैकमैन की नजर डाउन रेल पटरी पर पड़े क्षत विक्षत युवक के लाश पर पड़ी जिसकी सूचना तत्क्षण ट्रैकमैन द्वारा चौरा रेलवे हॉल्ट के केबिन मास्टर को दी गयी.

वहीं केबिन मास्टर द्वारा उक्त घटना की सूचना रेलवे कंट्रोल झाझा एवं गिद्धौर पुलिस प्रशासन को दी गयी। घटना की सूचना मिलते ही गिद्धौर पुलिस की टीम मौके पर पहूंच लाश को कब्जे में ले पोस्टमाटम हेतु जमुई भेज दिया। घटना स्थल पर जुटी ग्रामीणों के भीड़ की माने तो उक्त मृतक युवक की मौत बुधवार की रात्रि ही किसी ट्रेन से कटकर हो गई है। वहीं घटना स्थल पर मौजूद गिद्धौर थाना के एएसआई नित्यानन्द सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया तो ट्रेन से कटकर ही युवक की मौत होने का मामला प्रतीत हो रहा है। पुलिस यूडी केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।


#Gidhaur, #Accident, #GidhaurDotCom