Header Ad

header ads

गिद्धौर बाजार में प्रशासन ने दिखाई सख्ती, दुकानदारों को दी सख्त हिदायत

 【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा 】 :-

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पुलिस और स्थानीय प्रशासन सख्त हो गए हैं। लॉकडाउन को सशक्त व सफल बनाने के लिए पुलिस और प्रशासन ने बुधवार को गिद्धौर बाजार की दुकानों को बंद कराने के लिए सख्ती दिखाई।

गिद्धौर बाजार को बंद कराती पुलिस।  ◆ gidhaur.com

इस दोोरान पुलिस नेे लोगों को कोरोना व लॉक डाउन गाइडलाइन का पालन करने की समझाशइश दी। नियमों का कड़ाई से पालन करने के लिए गिद्धौर पुलिस ने लोगों को जागरूक भी किया। वहीीं, गिद्धौर थाना अध्यक्ष अमित कुमार, अ.नि. प्रमोद कुमार, विनोद कुमार, स.अ. नि. नित्यानन्द सिंह समेत अन्य पुलिस बल ने निर्धारित समय पर बाजार बंद करवाया। 

इधर, पुलिस प्रशासन के साथ लॉकडाउन तोड़कर अनावश्यक दुकानों खोलने वाले दुकानदारों पर अंचलाधिकारी रीता कुमारी ने अंतिम हिदायत देते हुए कार्रवाई की बात कही। उन्होंने कहा कि गाइडलाइन में जारी दिशा निर्देशों के बाद भी गिद्धौर बाजार में लॉकडाउन के नियमों में  लापरवाही की शिकायतें सामने आ रही थी, इसको लेकर कई स्थानीय दुकानदारों को अंतिम हिदायत देकर छोड़ दिया गया है। सरकारी निर्देशों की अनदेखी करने पर दुकानों को सील कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, बुधवार को स्थानीय प्रशासन के सख्ती के बाद दुकानदारों व वाहन चालकों में हड़कंप मचा रहा।