Header Ad

header ads

गिद्धौर : यास तूफ़ान का असर, बिजली नहीं रहने से लोग परेशान, जानिए कब तक आएगी

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) | सुशान्त :
यास तूफ़ान का असर गिद्धौर में भी देखने को मिल रहा है। पिछले 3 दिनों से लगातार रह-रहकर हो रही बारिश और तेज हवाओं की वजह से मौसम खुशनुमा हो गया है। लोगों को भीषण गर्मी से निजात मिली है। लू के थपेड़ों की बजाय ठंडी हवा के झोंकों से ठंड का अहसास हो रहा है।

वहीं यास तूफ़ान को लेकर गिद्धौर में ब्लैकआउट हो गया है। गुरुवार की सुबह से ही बिजली गुल है। बिजली नहीं रहने से नल-जल योजना की पानी टंकी भी बंद है। जो लोग पानी के लिए इसपर ही निर्भर हैं, उनके घरों में पानी नहीं है। लॉक डाउन में वर्क फ्रॉम होम कर रहे लोगों, विशेषकर युवा वर्ग को समस्या हो रही है।
बिजली कब तक आने की संभावना है? यह जानने के लिए जब हमने बिजली विभाग के कर्मियों से बातचीत की तो बताया गया कि मलयपुर पावर हाउस से ही बिजली काटी गई है। साथ ही यह भी जानकारी मिली कि जबतक तेज हवाएं थम नहीं जातीं तबतक बिजली आने की कोई संभावना ही नहीं है।

वहीं मिल रही जानकारी के अनुसार पूरा जमुई जिला ही ब्लैकआउट है। जिलेभर में बिजली नहीं रहने से आम लोग परेशान हैं। टंकी में पानी नहीं है। मोबाइल, लैपटॉप चार्ज नहीं है। बिजली न रहने का सीधा प्रभाव वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारियों पर पड़ रहा है।