Breaking News

गिद्धौर के 4 गांवों में BJP नेता ने जरूरतमंदों में किया मास्क व दवा का वितरण, चेहरे खिले


【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

गांवों में कोरोना संक्रमित मरीजों को सही समय पर उपचार मिल सके इसके लिए जहां शासन-प्रशासन द्वारा निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं, वहीं भाजपा नेता कुमार सुदर्शन सिंह द्वारा लॉक डाउन के अवधि में गरीब तबके लोगों को राहत पहुँचाने का कारवां जारी है। 
इसी क्रम में सोमवार को गिद्धौर प्रखण्ड के नयागांव, ढोलकटवा समेत 4 जगहों पर विटामिन सी, पैरासिटामोल, ओ आर एस समेत अन्य जरूरी दवाएं व मास्क का वितरण किया। भाजपा नेता श्री सिंह ने ग्रामीणों से हाथ धुलने, मास्क को अच्छी तरह से नाक तक कवर करके पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने और विटामिन सी युक्त फल नींबू का प्रयोग करने हेतु जागरूक किया । उन्होंने ग्रामीणों को अपने निर्धारित समय पर वैक्सीन लेने को प्रेरित करते हुए समाज के मजबूत लोगों से इन गरीबों के मदद को आगे आने की अपील की। भाजपा नेता श्री सिंह ने कहा कि सामूहिक सहयोग से ग्रामीण क्षेत्रों में जागरूकता का प्रसार हो सकता है। कोरोना के इस काल में सकारात्मकता स्थापित करने के लिए समाज के समृद्ध लोगों को अग्रदूत की भूमिका में सहयोग करने की आवश्यकता है। 
मौके पर मौजूद अशोक यादव, भोला टुड्डू, राहुल कुमार, सुरेश यादव, सुधीर यादव, प्रकाश यादव, दिनेश यादव,भोला पासवान, विनय तांती, समेत दर्जनों ग्रामीणों ने भाजपा नेता के इस पहल की मुक्तकंठ से सराहते हुए उन्हें साधुवाद का पात्र बताया ।