बड़ी खबरें

गिद्धौर : बाप ने नहीं करवाई चौथी शादी तो बेटे ने किया कुल्हाड़ी से वार, मौत

     【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा 】 :-

गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र के कोल्हुआ पंचायत अंतर्गत सिमरिया मुसहरी में शादी न करवाने पर पुत्र ने पिता को कुल्हाड़ी मार हत्या कर दी।  एकत्रित जानकारी अनुसार, बीते बुधवार की देर रात 30 वर्षीय पुत्र कारू मांझी ने अपने 60 वर्षीय पिता माधो मांझी के समक्ष चौथी शादी करवाने की इच्छा जताई,  जिसपर पिता-पुत्र में विवाद छिड़ गया। देखते-देखते तैश में आकर पुत्र ने पिता पर कुल्हाड़ी से वार उनकी हत्या कर दी। 

घटनास्थल पर पहुंची खैरा पुलिस ◆ gidhaur.com

वहीं, स्थानीय ग्रामीणों की माने तो आये दिन शराब और शादी को लेकर बाप- बेटे में उलझन होते रहती थे। बताया यह भी जाता है कि उक्त कलयुगी पुत्र अपनी पिता के गाढ़ी कमाई को शराब में उड़ा रहा था। शराब में खर्च करने के कारण उसके परिवार के भरण पोषण में भी परेशानियां आ रहीं थीं।  

ऑटो पर रखा माधो मांझी का शव ◆ gidhaur.com

मृतक के साले मोहन मांझी ने ऑन कैमेरा बताया कि आरोपी पुत्र कारू मांझी ने शादी कर रखी है ,उनके छोटे छोटे बच्चे भी हैं। पुनः विवाह करने की चाहत लिए उसके अपने पिता के समक्ष अपने बातों को रखा, जिसमें दोनों के बीच उत्पन्न हुए इस विवाद में वारदात को अंजाम  देने के बाद पिता को मृत देख पुत्र मौके से फरार हो गया ।



इधर, घटनाक्रम की सूचना मिलते ही खैरा थाना पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए शव को अपने कब्जे में ले लिया। खैरा थाना के एस आई राजेश पासवान ने बताया कि शव को कब्जा में लेकर पोस्टमॉर्टेम के लिए भेजा गया है। अग्रेतर कार्रवाई करते हुए फरार अभियुक्त की तलाश में पुलिस अनुसंधान में जुटी है।

No comments