Breaking News

गिद्धौर : सेवा निवासी सौरभ के रहनुमा बने गौरव सिंह राठौड़, लोगों से की मदद की अपील

 


【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :- महामारी के इस दौर में लोग जहां अपनी जान की सुरक्षा को लेकर घर की दहलीज लांघने से गुरेज कर रहे हैं, वहीं, आपदा को अवसर में बदलने की मंशा रखने वाले नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ कोरोना के संकट काल में गरीबों के रहनुमा बने हैं। कोरोना के दूसरे लहर में भी लगातार जमीनी स्तर पर गरीब लोगों की मदद को वे तत्पर नजर आ रहे हैं । इसी क्रम में गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत सेवा गांव निवासी गोपाल रविदास के 16 वर्षीय पुत्र सौरभ दास,जो पिछले पंद्रह दिनों से मस्तिष्क बुखार से ग्रसित हैं, उनके इलाज को आगे आये हैं।  

जानकारी अनुसार, जमुई से लेकर देवघर तक इलाज हुआ लेकिन आर्थिक रूप से कमजोर परिवार अपनें बच्चे का इलाज नहीं करा पाए, ऐसे में इनके ही गांव के कुछ लोगों द्वारा आर्थिक मदद दिया गया था, जो देवघर के इलाज में ही खत्म हो गया। थक हार कर पीड़ित परिजनों ने नव युवक संघ संयोजक गौरव सिंह राठौड़ का सहारा लिया। उन्होंने अपनें देख रेख में पिछले एक सप्ताह से सौरभ दास का इलाज एक निजी क्लीनिक में कराकर उसका खर्च उठा रहे हैं। इसके साथ ही श्री राठौड़ ने अपनें निजी मद से पीड़ित के इलाज हेतु पांच हजार रुपए का आर्थिक मदद देते हुए आगामी भविष्य में भी हरसम्भव मदद का आश्वाशन दिया है। वही, गौरव सिंह राठौड़ ने अन्य जनप्रतिनिधियों से भी सौरव दास को मदद के लिए आगे आने की अपील की है।

गौरतलब है कि, समाज के प्रति त्याग और समर्पण की भावना और अपने समाजवादी विचारधारा को लेकर नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ मुख्यमंत्री के हाथों पुरस्कृत हो चुके हैं।