Breaking News

गिद्धौर BRC में 'कैच-अप' कोर्स का दिया गया प्रशिक्षण, उच्च विद्यालयों के शिक्षक हुए शामिल

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-  शुक्रवार को गिद्धौर स्थित प्रखंड संसाधन केंद्र में प्रखंड के सभी उच्च विद्यालयों के शिक्षक शिक्षिकाओं को केच अप कोर्स का प्रशिक्षण दिया गया।  प्रशिक्षक के रूप में  +2 उच्च विद्यालय धधौर से डॉ. नरेश यादव,  प्लस टू उच्च विद्यालय रतनपुर से अरविंद कुमार सिन्हा एवं +2   उच्च विद्यालय धोबघट के नीरज कुमार पांडेय ने अपना योगदान दिया।

प्रशिक्षण में भाग लेते उच्च विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिका

गिद्धौर प्रखंड के सभी उच्च विद्यालयों के प्रशिक्षु के रूप में रतनपुर हाइ स्कूल के एचएम ध्रुव कुमार पांडेय, धोबघट हाइ स्कूल के एच एम कामता प्रसाद, गिद्धौऱ एमसीभी के वरीय शिक्षक मनटुन प्रसाद, पुष्पम कुमारी सिन्हा,  कृष्ण कांत झा,  पवन कुमार, मनोज कुमार यादव, के अलावे दिवाकर कुमार, भागीरथ कुमार समेत दर्जनों शिक्षक-शिक्षाएं इस प्रशिक्षण सभा में  कोविड नियमों का पालन करते हुए शामिल हुए।

 बता दें, वर्ग 9 से 10 तक के छात्र-छात्राओं के लिए 'कैच-अप' कोर्स के संचालन को लेकर माध्यमिक शिक्षकों का प्रशिक्षण के संबंध में समग्र शिक्षा के डीपीओ सीमा कुमारी ने पत्रांक 478 के माध्यम से जिले के सभी माध्यमिक एवं उच्च माध्यमिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापक को निर्देशित किया था।