बड़ी खबरें

खैरा : होली त्यौहार को लेकर हुई शांति समिति की बैठक, छलकेगा जाम तो होगी कार्रवाई

 


Khaira/ खैरा (प्रहलाद कुमार) :-

रंगों का त्योहार होली दस्तक देते ही प्रशासनिक गतिविधियां तेज़ हो गई है। इसको लेकर सोमवार को खैरा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोहित की गई। 

  बैठक की अध्यक्षता थानाध्यक्ष प्रशिक्षु डीएसपी प्रशांत कुमार ने किया ।  थानाध्यक्ष ने कहा कि होली का त्यौहार भाईचारा एकता और शांतिपूर्ण माहौल में मनाने का है । इस अवसर पर गांव के सभी लोग मिलजुल कर शांतिपूर्ण माहौल में होली का त्योहार मनाएं। अगर इस माहौल को बिगाड़ने का कोई भी व्यक्ति हरकत करें तो इसकी सूचना तुरंत थाना को दे। उसके विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी।  थानाध्यक्ष ने कहा कि होली त्योहार में शराब की बिक्री और शराबियों के हंगामे से होली का माहौल बिगड़ जाता है, ऐसे व्यक्ति के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी । इस पर्व में शराब बनाने और बेचने और पीने वाले अपनी हरकतों से बाज आएं।  बैठक के दौरान कुछ लोगों ने बालू के अवैध उत्खनन पर भी सवाल उठाए।

 मौके पर अंचलाधिकारी शिवकुमार शर्मा, पुलिस अवर निरीक्षक एके आजादज़ संजीत कुमार , पूर्व प्रमुख मंजू देवी,  पूर्व उप  प्रमुख प्रभु यादव, पैक्स अध्यक्ष पुरुषोत्तम सिंह, संतोष राणा, पूर्व मुखिया नित्यानंद सिंह, राम रूप यादव, पूर्व उप मुखिया चंद्रिका यादव, पूर्व पंचायत समिति सदस्य दिवाकर दास, समाजसेवी जयद्रथ कुमार, मोहम्मद जहांगीर खाँ, रामनरेश सिंह, समिति सदस्य भोला सिंह, सरपंच  पिंटू साव सहित दर्जनों लोग शांति समिति के बैठक में उपस्थित थे।

Edited by : Abhishek Kr. Jha

No comments