बड़ी खबरें

गिद्धौर के खड़्हुआ में छत की सीढ़ी से गिरकर युवक की मौत, परिजनों से मिले प्रखण्ड प्रमुख

गिद्धौर/जमुई (अभिषेक कुमार झा) : गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र के कोल्हुआ में छत की सीढ़ी से गिरकर 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि, कोल्हुआ पंचायत अन्तर्गत खड़हुआ गांव के वार्ड 1 निवासी लक्ष्मण साव के ज्येष्ठ पुत्र मिथिलेश कुमार घरेलू कार्य करने के लिए घर की छत ओर चढ़े थे जहां सीढ़ी से गिरकर वो पूरी तरह से अचेत हो गए। आनन-फानन स्थिति में तत्क्षण परिजनों ने उसे सदर अस्पताल जमुई इलाज के लिए ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया, जहां के रास्ते मे ही मिथलेश ने दम तोड़ दिया। वहीं, कुछ ग्रामीणों ने मिथलेश के मौत का कारण करंट लगना बताया है। इधर, मंगलवार की सुबह मृतक का शव खड़हुआ गांव पहुंचते ही परिजनों सहित गांव वासियों में शोक की लहर व्याप्त है। 
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही प्रखण्ड प्रमुख शम्भू केशरी तत्क्षण मृतक के घर पहुंचकर परिजनों का ढाढ़स बढ़ाया। इसके साथ ही मृत्योपरान्त मिलने वाली सरकारी सहायता दिलाने को लेकर गिद्धौऱ बीडीओ व सीओ से बात की। प्रखण्ड प्रमुख शम्भू केशरी युवक के अंतिम संस्कार स्थल पर भी पहुंचे। इसके साथ ही मृतक मिथिलेश कुमार के घर की महिला व परिजनों को आगामी समय में हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया।
वहीं, मौके पर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अमरेन्द्र कन्नौजिया, सचिव प्रतिनिधि काजू सिंह भी परिजनों का दुःख बांटा और कबीर अंत्येष्टि योजना की राशि के उपलब्धता की बात कही।  मौके पर गिद्धौऱ भाजपा प्रखण्ड कोषाध्यक्ष चन्दन केशरी, समाजसेवी मनोज केशरी आदि मौजूद रहे।

No comments