बड़ी खबरें

जमुई की विशिष्टता पर बनाइये 'लोगो', होंगे सम्मानित : डीएम



【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :- बिहार सरकार (Govt. of Bihar) के निर्देशन पर 22 मार्च को मनाए जाने वाले बिहार दिवस की तैयारियां प्रशासनिक स्तर पर शुरू हो गई है । तैयारियों पर रोशनी डालते हुए जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह (Jamui DM Avanish Kumar Singh) ने बताया कि जमुई के अलावे विभिन्न जिलों में बिहार दिवस (Bihar Diwas) के मौके पर विभिन्न कार्यक्रम रेखांकित की गई है।

इसमें मुख्यमंत्री के द्वारा प्राप्त संदेश को छात्र-छात्राओं के बीच वितरण किया जा रहा है । 22 मार्च के पूर्व वितरण कार्य पूर्ण कर दी जाएगी। वहीं, विस्तृत जानकारियां साझा कर छात्र-छात्राओं, बच्चों, अभिभावक एवं आमजन से अपील करते हुए डीएम अवनीश कुमार सिंह ने शैक्षणिक एवं सकारात्मक वातावरण स्थापित करने एवं जल जीवन हरियाली योजना से जुड़े हर पहलू को आमजन अपने व्यवहारिक जीवन में लाने की बात कही।


डीएम श्री सिंह ने बताया कि बिहार सरकार द्वारा प्राप्त दिशा- निर्देश के आलोक में जमुई जिले की विशिष्टता व अन्य सभी को समाहित करते हुए 'लोगो' प्रतियोगिता भी रखी गई है। इसके लिए व्हाट्सएप नंबर भी जारी किए गए हैं । बेहतर 'लोगो' बनाने वाले को बिहार दिवस के दिन सम्मानित किया जाएगा। इसके साथ ही सभी सरकारी पत्राचार में चयनिय लोगो को जगह दी जाएगी। 

मौके पर डीएम के साथ डीडीसी आरिफ़ अहसन भी मौजूद रहे।


 

No comments