Header Ad

header ads

गिद्धौर : मिक्की रावत मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचा लखीसराय, सूर्यगढ़ा 7 विकेट से हारा

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) : प्रखंड के ऐतिहासिक कुमार सुरेंद्र सिंह स्टेडियम में खेले जा रहे मिक्की रावत मेमोरियल नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट (Cricket Tournament) का आज दूसरा सेमीफाइनल (Semifinal) मुकाबला लखीसराय बनाम सूर्यगढ़ा (Lakhisarai vs Suryagadha) के बीच खेला गया । सूर्यगढ़ा के कप्तान अंकित ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।
बल्लेबाजी करने उतरी सूर्यगढ़ा की टीम निर्धारित 16 ओवर में तीन विकेट पर 100 रनों का स्कोर खड़ा किया। लखीसराय की ओर से रोहित कुमार ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए।
देखें वीडियो >>
बल्लेबाजी करने उतरी लखीसराय टीम की शुरुआत काफी खराब रही, फिर गगन ने धुआंदार बल्लेबाजी करते हुए 16 गेंदों पर 38 रन की पारी खेली। जिसकी वजह से लखीसराय मात्र 8 ओवर 2 गेंदों में 101 रनों के लक्ष्य हासिल कर जीत गई। जिससे लखीसराय ने सूर्यगढ़ा को 7 विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई।
सूर्यगढ़ा की ओर से निखिल ने सर्वाधिक 22 रनों का योगदान दिया। लखीसराय के रोहित कुमार ने अपने टीम के लिए 4 ओवर में 4 विकेट लिए। इसलिए उन्हें युवक क्लब के पूर्व खिलाड़ी ज़शिम खान द्वारा मैन ऑफ द मैच (Man of the match) का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया ।