Breaking News

खैरा पुलिस ने शराब के साथ किया एक तस्कर गिरफ्तार, कारोबारियों में हड़कंप

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

जिले में शराब और शराबियों की धड़ पकड़ तेज हो गई है। इसी क्रम में खैरा थाने की पुलिस ने शराब के खिलाफ फरारियो, वारंटीयो को गिरफ्तार करने के लिए बुधवार देर रात को हरखाड़ पंचायत में सघन छापेमारी अभियान चलाया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 10 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया। इस अभियान में पंचायत के चनरवर गांव एवं रोपाबेल गांव से शराब बरामद की गई। एक तस्कर को  गिरफ्तार भी किया गया। जबकि पुलिस को चकमा देकर अन्य तस्कर फरार हो गया।

Khaira Police Station

 पकड़े गए तस्कर का नाम सुनील साह, पिता राजो साह बताया जाता है।  वहीं, फरार तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है गिरफ्तार तस्कर स्थानीय गांव का ही बताया जा रहा है। वह झारखंड के गिरिडीह जिले से शराब लाकर बेचा करता था। वहीं , इसकी गुप्त सूचना खैरा थाना के प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार को मिली तो त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी अभियान में उक्त तस्कर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया। 

आरोपी, फाईल फोटो

वहीं, विश्वसनीय सूत्रों की माने तो छापेमारी के दौरान पुलिस को एक बड़ी खेप शराब की मिली थी, पर माफियाओं द्वारा थाना के परिक्रमा किये जाने के बाद पुलिस ने जब्त किए गए शराब के आंकड़ों पर औपचारिकता की कलम चला दी है।

ज्ञात हो, खैरा थाना क्षेत्र के हरखाड़ को सुदूर और पिछले इलाके में से गिना जाता है, जहां न तो नियमित पुलिस की गश्ती होती है और न ही किसी पदाधिकारियों की चहलकदमी, परिणामतः इस धंधे में संलिप्त कारोबारी इसका फायदा उठाकर चांदी काटने में गुरेज नहीं करते।