जमुई : मलयपुर पुलिस लाइन में एसपी ने किया पौधारोपण - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 27 February 2021

जमुई : मलयपुर पुलिस लाइन में एसपी ने किया पौधारोपण

जमुई (Jamui) : पुलिस सप्ताह के क्रम में मलयपुर पुलिस लाइन स्थित में एसपी प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व में अधिकारियों व पुलिस जवानों ने पौधरोपण किया। मौके  एसपी प्रमोद कुमार मंडल सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं  पुलिस जवानों ने फलदार व छायादार पौधे लगाए। साथ ही पर्यावरण का संकल्प दिलाया। एसपी ने बताया कि पुलिस सप्ताह का आयोजन को लेकर  जिले के सभी थाना क्षेत्रों में विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। साथ ही कहा कि पौधरोपण करना और लोगों को इसे लिए प्रेरित करना एक अच्छा काम है। जितना अधिक पौधा लगेगा। उतना ही पर्यावरण शुद्ध होगा।
आगे उन्होंने कहा कि इस मौके पर खेलकूद एवं प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है। खेलकूद के साथ पौधारोपण भी पर्यावरण संरक्षण आज की जरूरत है उन्होंने जिले को स्वच्छ हरा भरा एवं खुशहाल बनाने के लिए अधिक से अधिक पौधारोपण करने एवं उसके नियमित देखरेख की अपील की। पुलिस कर्मियों से कहा कि वह जिस भी थाने में रहे उस थाने में एक अपने नाम का एक वृक्ष लगाएं ताकि वहां से स्थानांतरण के पश्चात भी एक सामाजिकता का कार्य हमेशा जीवित दिखाई देता रहे। मौके पर लाइन डीएसपी आशीष कुमार सिंह, मेजर राजीव कुमार, मलयपुर थाना अध्यक्ष विजय कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस जवान मौजूद थे।

Post Top Ad