खैरा के 3 केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच हो रही है इंटरमीडिएट परीक्षा - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 1 February 2021

खैरा के 3 केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच हो रही है इंटरमीडिएट परीक्षा



Khaira/खैरा (प्रह्लाद कुमार) :-


प्रखंड क्षेत्र में जारी इंटरमीडिएट (Bihar Intermediate) की परीक्षा के पहले दिन सोमवार को 49  परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। बताते चलें कि प्रखंड क्षेत्र के 3 केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा के बीच इंटरमीडिएट परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है, जिसे लेकर प्रखंड क्षेत्र के प्लस टू उच्च विद्यालय खैरा, प्लस टू परियोजना बालिका उच्च विद्यालय खैरा तथा मध्य विद्यालय खैरा में 3 केंद्र बनाया गया है।



 पहले दिन सोमवार  को पहली पाली में विज्ञान संकाय के भौतिक शास्त् विषय की परीक्षा ली गई। जबकि दूसरी पाली में कला संकाय के राजनीति शास्त्र विषय की परीक्षा आयोजित की गई। इस दौरान प्लस टू उच्च विद्यालय खैरा में केंद्र अधीक्षक सूरत प्यारी ने बताई कि पहली पाली में 611 परीक्षार्थी में से 10 परीक्षार्थीअनुपस्थित रहे, जबकि दूसरी पाली में 683  परीक्षार्थी में से 18  परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परियोजना बालिका उच्च विद्यालय खैरा में केंद्र अधीक्षक विमला कुमारी ने बताई की पहली पाली में 537 परीक्षार्थी में से 3  परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे, जबकि दूसरी पाली में 325 में से 10 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। वहीं, मध्य विद्यालय खैरा में केंद्र अधीक्षक विजय कुमार ने बताया कि पहली पाली में 227 में से 5  परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे, जबकि दूसरी पाली में 233  में से 3 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। परीक्षा को लेकर दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है तथा कड़ी सुरक्षा के बीच परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।


Edited by : Abhishek Kr. Jha



Post Top Ad