बड़ी खबरें

जमुई : जिले के हर कार्यालय में मनेगा जल-जीवन-हरियाली दिवस, वेब कास्टिंग में मिले निर्देश

 Jamui/ जमुई (विजय कुमार) :-  जमुई जिला समाहरणालय के संवाद कक्ष में मंगलवार को नव पदस्थापित जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह (Jamui DM Avanish Kumar Singh) की अध्यक्षता में विभागीय वेब कास्टिंग (Web Casting) के माध्यम से संवाद स्थापित कर दी गई है।

बैठक में Jamui DM, DDC एवं SDO प्रतिभा रानी

विभागीय आदेश के आलोक में नववर्ष से प्रत्येक माह के प्रथम मंगलवार को जिले के सभी कार्यालयों कोरोना के गाइडेंस को फोलो करते हुए विभागीय वेब कास्टिंग के माध्यम से कार्यक्रम आयोजित कर मनाने का निर्देश दिये गए हैं।

कार्यक्रम के प्रथम 15 मिनट में उपस्थित प्रतिभागियों को जल-जीवन-हरियाली (Jal jeevan Hariyali) के सभी अवयवों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है।

वहीं , जिलाधिकारी अवनीश  कुमार सिंह ने उपस्थित जिला स्तरीय पदाधिकारियों को जल-जीवन-हरियाली के तहत भौगोलिक परिवर्तन के वैकल्पिक उपाय और सुझाव का प्रस्ताव  बैठक की कार्रवाई  में अंकित कर,सभी चर्चा बिन्दु पर अच्छे सुझावों को संकलित कर विभाग को अवगत कराने के निर्देश दिए हैं। 

सँवाद कक्ष में मौजूद अधिकारी व अन्य

इस विभागीय वेब कास्टिंग प्रसारण में नव पदस्थापित जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह के साथ उप विकास आयुक्त (Jamui DDC) आरिफ अहसन, एडीएम कुमार संजय प्रसाद, अनुमंडलाधिकारी  प्रतिभा रानी, जमुई सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी पुरुषोत्तम त्रिवेदी आदि जिले के वरीय अधिकारी मौजूद रहे। 


Edited by : Abhishek Kr. Jha

No comments