बड़ी खबरें

गिद्धौर PHC में कोरोना वेक्सीनेसन को ले BLTF की बैठक आयोजित

 


Gidhaur/गिद्धौर (न्यूज़ डेस्क) :-

कोरोना संक्रमण के नियत्रंण को लेकर होनेवाले प्रथम चरण के वेक्सीनेसन को लेकर गिद्धौर स्थित दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गिद्धौर में शनिवार को बी एल टी एफ की बैठक आयोजित हुई। बैठक की अध्यक्षता प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. रामस्वरुप चौधरी ने की। विभागीय निर्देशन पर आयोजित उक्त बैठक में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. रामस्वरुप चौधरी ने संबंधित स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना संक्रमण को लेकर होनेवाले टीकाकरण से जुड़े गुड़ बातों की जानाकरी दी। वहीं, बैठक में यूनिसेफ कॉर्डिनेटर कामेश्वर प्रसाद ने प्रथम चरण में होनेवाले कोरोना वेक्सीनेसन को लेकर स्वास्थ्य कर्मियों को अपनी शत प्रतिशत उपस्थिति दर्ज कराने की बात कही। वहीं, अस्पताल प्रबंधक प्रियदर्शनी कुमारी ने पहले फेज में स्वास्थ्य कर्मियों एनएम एएनएम आशा आंगनबाड़ी एवं निजी स्वास्थ्य संगठनों से जुड़े लोगों पर पहले फेज में कोरोना वेक्सीन दिए जाने की बात कही।

इधर, बैठक में मौजूद आंगनबाड़ी पर्यवेक्षिका प्रिति कुमारी ने कोरोना संक्रमण से जुड़े इस वेक्सीनेसन को लेकर लोगों को जागरूक करने की बात कही। वहीं, बैठक में मौजूद प्रखंड प्रमुख शंभु कुमार केशरी ने अपने सम्बोधन में पंचायत क्षेत्र के प्रतिनिधियों से सरकार के इस कोरोना मुक्त भारत अभियान के इस पहले चरण के टीकाकरण के लिये आम लोगों में जागृति पर वक्तव्य रखा।

इस मौके पर उक्त बैठक में अस्पताल प्रबंधक प्रियदर्शनी कुमारी, प्रखंड प्रमुख शंभु कुमार केशरी, पंचायत समिति सदस्य सरयुग यादव, आंगनबाड़ी पर्यवेक्षिका प्रिति कुमारी, वरीय यक्ष्मा पर्यवेक्षक मनोज कुमार ठाकुर, यूनिसेफ के प्रखंड समन्वयक कामेश्वर प्रसाद, बीसीएम निधि कुमार, केयर इंडिया की कम्युनिटी हेल्थ कॉर्डिनेटर ज्योति कुमारी आदि ने मुख्य रूप से भाग लिया।


Edited by : Abhishek Kr. Jha



No comments