ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : मिक्की रावत मेमोरियल क्रिकेट के चौथे मुकाबले में झाझा ने गया को सुपर ओवर में हराया

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) : प्रखंड के ऐतिहासिक कुमार सुरेंद्र सिंह स्टेडियम (Kumar Surendra Singh Stadium) में खेले जा रहे मिक्की रावत मेमोरियल नॉकआउट क्रिकेट टूर्नामेंट (Cricket Tournament) का चौथा मुकाबला शनिवार को झाझा बनाम गया (Jhajha vs Gaya) के बीच खेला गया। झाझा(Jhajha) के कप्तान लाली ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी (Batting) करने का फैसला किया।
बल्लेबाजी करने उतरी झाझा की टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 8 विकेट पर 126 रनों का स्कोर खड़ा किया। झाझा की ओर से रोशन कुमार ने सर्वाधिक 56 रन बनाए।
बल्लेबाजी करने उतरी गया (Gaya) की टीम की शुरुआत काफी खराब रही, लगातार अंतराल में विकेट गिरते रहे जिसकी वजह से गया मात्र 16 ओवर में 126 रन बना पाई, जिसके वजह से मैच टाई हो गया। सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने आई गया कि टीम सिर्फ 12 रन ही बना पाई। जवाब में उतरी झाझा की टीम 1 गेंद शेष रहते गया को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
झाझा के सलमान ने अपने टीम के लिए 6 गेंदों पर 7 रन बचाये और अपनी टीम को जीत दिलाया। इसलिए उन्हें झाझा के अरुण सर के द्वारा मैन ऑफ द मैच (Man of the match) का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ