जमुई: समाहरणालय के मुख्य द्वार पर पीड़ित परिवार ने दिया तीन दिवसीय धरना - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, 8 January 2021

जमुई: समाहरणालय के मुख्य द्वार पर पीड़ित परिवार ने दिया तीन दिवसीय धरना

Jamui/जमुई (विजय कुमार) :-  जमुई जिले के सिकंदरा (Sikandra)  थाना क्षेत्र अंतर्गत खैसर गांव में 2019 अगस्त महीने में जमीनी विवाद के कारण शंकर यादव की हत्या कर दी गई थी। डेढ़ वर्ष बीत जाने के बाद पुलिस द्वारा पीड़ित परिवार को उचित न्याय नहीं मिलने से लाचार होकर पीड़ित परिवार ने समाहरणालय के मुख्य द्वार पर तीन दिवसीय धरना पर बैठ गए। 

धरने पर बैठे पीड़ित परिवार
धरना पर बैठे मृतक शंकर यादव की पुत्रवधू ने बताया कि डेढ़ वर्ष बीत जाने के बावजूद अभी तक पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही नहीं की गई, जिससे हत्यारों का मनोबल और बढ़ रहा है और आए दिन हम लोगों को हत्यारों द्वारा धमकी दी जा रही है। पुलिस की लापरवाही एवं निष्क्रिय शैली तथा न्याय की गुहार के लिए जिले के डीएसपी, एसपी, डीआईजी आई जी एवं डीजीपी तक को आवेदन दिया जा चुका है। 
पी के मंडल, जमुई एसपी

वहीं, इस मामले में जमुई एसपी (Jamui SP) प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि शंकर यादव हत्या के दर्ज मामले 218/2019 में चार आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है । अन्य की गिरफ्तारी के लिए आरोपियों के घर की कुर्की जब्ती का आदेश न्यायालय द्वारा आदेश लिया गया है।

Post Top Ad