बड़ी खबरें

जमुई सांसद चिराग ने की वेब सीरीज 'तांडव' पर टिप्पणी, कंटेंट पर जताई आपत्ति

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-

फिल्मी दुनिया से राजनीतिक अखाड़े में अपनी पहचान कायम करने वाले सांसद चिराग पासवान ने अमेज़न प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज 'तांडव' पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

 अपने संसदीय क्षेत्र जमुई  में जेनेक्स ब्रिज होटल में संवाददाताओं से बातचीत के क्रम मे उन्होंने ' तांडव'  वेब सीरीज पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि तांडव जैसी वेब सीरीज जिससे  समाज को तोड़ने की बात हो उसे कहीं से उचित नहीं माना जा सकता। तांडव में दर्शाये गए एक सीन का जिक्र करते हुए सांसद चिराग ने कहा कि किसी धर्म और उसके देवी देवताओं को जिस तरह से उपहास दिखाया गया है, उसका उनकी पार्टी लोजपा विरोध करती है। सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि सिनेमा को समाज का आईना माना जाता है, जिसे हर उम्र और वर्ग के लोग देखते हैं। वेब सीरीज के कंटेंट पर ध्यान देने की जरूरत है,  जिससे उसका बुरा प्रभाव समाज पर न पडे़े। इस तरह के सीन को उन्होंने स्वयं देखा है, इससे धर्म का तो अपमान होता ही है साथ ही समाज मे नकारात्मक प्रभाव भी पड़ता है।


बता दें, सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा अभिनीत ‘तांडव’ का शुक्रवार को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर हुआ। फिल्मकार अली अब्बास ज़फर ने हिमांशु किशन मेहरा के साथ मिलकर राजनीति पर आधारित इस सीरीज का निर्माण एवं निर्देशन किया है।

No comments