Header Ad

header ads

गिद्धौर : RSS व BJP कार्यकर्ता करेंगे राम मन्दिर निर्माण के लिए राशि का एकत्रिकरण

 

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】 :-  

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ  ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से प्रत्येक देशवासियों को जोड़ने की योजना बनाई है। लोगों को जोड़ने के साथ ही मंदिर निर्माण में उनसे अंशदान भी लेंगे। इसी क्रम में प्रखण्ड स्थित पँचमन्दिर प्रांगण में आर एस एस एवं भाजपा कार्यकार्ताओं ने एक संयुक्त बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा मण्डल अध्यक्ष रणजीत साव ने की। 


मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने बताया कि अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन के बाद अब संघ के पदाधिकारी और स्वयंसेवक घर-घर दस्तक देकर लोगों से राम मंदिर अभियान में जुटने की अपील करेंगे। साथ ही राम मंदिर निर्माण सहयोग निधि एकत्रिकरण में भी अपनी भूमिका निभाएंगे। इसके लिए विभिन्न शक्ति केंद्रों पर प्रभारी नियुक्त किये गए हैं । वहीं, आर एस एस के वरीय कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस मुहिम में भाजपा सहित अन्य अनुषांगिक संगठन भी बढ़चढ़कर अपनी सहभागिता निभाएगे। 


इस अभियान के प्रखण्ड प्रमुख सह भाजपा नेता कुमार सुदर्शन सिंह ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि श्री राम जन्मभूमि क्षेत्र ट्रस्ट के बैनर तले सभी की भागीदारी सुनिश्चित हो इसके लिए गिद्धौर मंडल के 8 पंचायतों के प्रमुख का गठन कर दिया गया है। अभियान को लेकर सभी प्रमुख अपने दल के साथ आगामी 14 जनवरी से सहयोग राशि एकत्रिकरण का कार्य शुरू करेंगे।


बैठक में प्रखण्ड प्रमुख शम्भू केशरी,  आर एस एस के डॉ. संजय मण्डल, भाजपा नेता मनीष पाण्डेय, भाजपा के प्रखण्ड उपाध्यक्ष अरुण कुमार साव, कोषाध्यक्ष चन्दन केशरी, युवा मंडल अध्यक्ष पप्पू यादव, अन्तर्यामी झा, सचिदानंद मिश्र, राहुल कुमार, विकास रंजन, प्रभाकर पांडेय, समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।