सोनो : नक्सलियों की टोह में गए पुलिस को मिली शराब , कुल 7 तस्कर फरार - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Sunday, 13 December 2020

सोनो : नक्सलियों की टोह में गए पुलिस को मिली शराब , कुल 7 तस्कर फरार


सोनो /Sono (न्यूज़ डेस्क) :-  चरकापत्थर थाना क्षेत्र के जंगली क्षेत्र से पुलिस ने शनिवार को सर्च ऑपरेशन के दौरान विदेशी शराब की एक बड़ी खेप बरामद किया है। हालांकि इस दौरान पुलिस शराब तस्कर को गिरफ्तार नहीं कर सकी, पर शराब तस्कर की पहचान करते हुए उसके विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। 


चरकापत्थर थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने इस बाबत बताया कि चरकापत्थर के जंगली क्षेत्र में हथियार के साथ नक्सलियों के होने की गुप्त सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस कप्तान प्रमोद कुमार मंडल के निर्देश पर एसएसबी चरकापत्थर और गोरखा बटालियन के जवानों के साथ ऑपरेशन एस ड्राइव चलाया गया। इसी क्रम में थाना क्षेत्र के नैनीपत्थर के जंगली क्षेत्र से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुआ। इस दौरान छह से सात की संख्या में शराब तस्कर पुलिस को देख कर घने जंगल का फायदा उठाकर फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद शराब के समीप एक कॉपी मिली, जिसमें शराब की खरीद बिक्री का हिसाब लिखा था। इसी के आधार पर शराब तस्कर की पहचान करते हुए शराब तस्कर खैरा थाना क्षेत्र के दरिमा निवासी योगेंद्र यादव सहित छह से सात अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।


#Sono, #Crime, #GidhaurDotCom

Post Top Ad