जमुई को MLA श्रेयसी सिंह की सौगात, जाम से मिलेगी निजात, बाईपास पथ निर्माण जल्द - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 21 December 2020

जमुई को MLA श्रेयसी सिंह की सौगात, जाम से मिलेगी निजात, बाईपास पथ निर्माण जल्द

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:-

बिहार विधानसभा चुनाव में जमुई की धरती पर जीत का कमल खिलाने वाली श्रेयसी सिंह ने स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स की स्वीकृति के बाद फिर से जमुई वासियों को एक सैगात दी है। विधायिका सुश्री श्रेयसी सिंह ने जमुई जिले के चिर प्रतीक्षित मांग खैरमा- मनीअड्डा बायपास निर्माण हेतु विशेष दिलचस्पी लेते हुए बिहार सरकार के स्वास्थ्य एवं पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडे से भेंट कर उन्होंने आवेदन सौंपा।

विधायिका  सुश्री सिंह ने कहा की पथ निर्माण मंत्री मंगल पांडे ने सक्रियता दिखाते हुए इस परियोजना पर अगले वित्तीय वर्ष में काम करने का ठोस आश्वासन दिए। ज्ञात हो कि एक लंबे वर्षों से जमुई जिले वासियों को जाम से निजात दिलाने के लिए इस बहुप्रतीक्षित बाईपास निर्माण की मांग लोगों के द्वारा की जा रही थी। इसके निर्माण होने से जमुई शहर एवं बाजार को जाम की समस्या से निजात मिलेगा।  भाजपा सोशल मीडिया के क्षेत्रीय प्रभारी ब्रजेश सिंह राजपूत ने मीडिया से उक्त जानकारी साझा की।

Post Top Ad