Header Ad

header ads

मौरा : ठंड से बचाव के लिए गैरमजरूआ में जरूरतमंदों के बीच मिलेनियम स्टार फाउंडेशन ने किया वस्त्रदान

मौरा/गिद्धौर (Maura/Gidhaur) :
शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सामाजिक गतिविधियों में राष्ट्रीय स्तर पर कार्यरत संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन (Millennium Star Foundation) द्वारा गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत मौरा पंचायत के गैरमजरूआ में जरूरतमंदों के बीच वस्त्रदान किया गया। ठंड के मौसम में तन ढकने के लिए गर्म कपड़े पाकर जरूरतमंदों के चेहरे खुशी से खिल उठे।
वस्त्रदान कार्यक्रम में मुख्य रूप से भाग ले रहे फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशान्त साईं सुन्दरम (Sushant Sai Sundaram) ने कहा कि हम सभी मानवता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं। लगातार जारी भयंकर शीतलहर से बचाव के लिए जरूरतमंदों के बीच वस्त्रदान किया गया है। वहीं मौके पर मौजूद फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार झा ने कहा कि बेसहाय एवं जरूरतमंद लोगों की मदद करना एक पुनीत कार्य है। गरीब-असहायों की सेवा के लिए स्थानीय लोगों को प्रेरित करते हुए उन्होंने कहा कि असहायों की सहायता करना सबसे बड़ा धर्म है।
वहीं गिद्धौर प्रखंड अध्यक्ष सोनू कुमार मिश्रा ने बताया कि जरूरतमंदों की मदद के लिए मिलेनियम स्टार द्वारा यह अभियान चलाया गया है। दीन-दुखियों की सेवा के लिए युवाओं को सदैव आगे आना चाहिए।
कार्यक्रम के सफल संचालन में मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के प्रतिनिधि रोहित कुमार झा, वरीय सदस्य विवेक कुमार सिंह, आयुष राज, मोहित राज ने अपना सराहनीय योगदान दिया।