झाझा : देशव्यापी बंदी पर महागठबंधन का समर्थन, सरकार पर कसा तंज - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 8 December 2020

झाझा : देशव्यापी बंदी पर महागठबंधन का समर्थन, सरकार पर कसा तंज




झाझा/Jhajha (न्यूज़ डेस्क) :-


 सोमवार को शहर स्थित कांग्रेस कार्यालय मे महागठबंधन के तमाम स्थानीय नेताओं, कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गयी, जिसकी अध्यक्षता राजद के पूर्व प्रत्याशी राजेन्द्र यादव ने की। बैठक में किसान संयुक्त मोर्चा द्वारा आयोजित मंगलवार को देशव्यापी भारत बंद को सर्वसम्मति से समर्थन देने की बात कही। बैठक में लोगो ने देशव्यापी बंद के समर्थन को लेकर कई तरह की रणनीति पर भी चर्चा की। लोगो ने कहा कि  किसान के साथ आज जो अत्याचार देश में हो रहा है, उसे हमलोग बर्दास्त नही करेंगे। किसानो को उनकी मांग उनका हक दिलाने मे हमलोग अपनी ओर से कड़ी मेहनत करेगे। किसानो के लिये केंद्र सरकार ने जो तीन काला कानून लाया है उससे किसानो को दीर्घकालीन नुकसान होगा। इसलिये हमलोग किसानो के समर्थन में अधिक से अधिक संख्या में एकत्रित होकर इस बंदी को सफल बनाने मे किसी भी प्रकार की कोई नही छोडे़गे। 

मौके पर  महागठबंधन के धर्मदेव यादव, उदयशंकर झा, ऐनुल हक,सरफराज  अहमद, राशिद अहमद, रमेश यादव सहित अन्य कई लोग उपस्थित रहे। 


Edited by : Abhishek Kr. Jha, gidhaur.com


#GidhaurDotCom

Post Top Ad