Header Ad

header ads

अलीगंज: नाबालिग लड़की को अगवा करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे

 Aliganj News (चंद्रशेखर सिंह).:- चंद्रदीप पुलिस ने शुक्रवार को धर्मपुर गांव से एक नाबालिग लड़की के अगवा करने मामले में आरोपी फौजी के भाई चंदन कुमार व उसके माता सुमंत्री देवी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है । 


बता दें ,  धर्मपुर गांव से एक आर्मी फौजी राजीव कुमार अपने गांव से एक नाबालिग लड़की को अगवा उस समय कर लिया था, जब लड़की अपने भाई के साथ अलीगंज बाजार से वापस अपने घर धर्मपुर जा रही थी। तभी रास्ते में पहले से घात लगाये तीन नकाबपोश अपराधियों ने अगवा कर लिया और लड़की के भाई के सामने ही फौजी राजीव कुमार ने नाबालिग लड़की की मांग में सिन्दूर भर दिया था। अपने साथ लेते चला गया था। फिर अगवा लड़की के पिता बिरजु ठाकुर ने चंद्रदीप थाना में लिखित आवेदन देकर फौजी राजीव कुमार व उसके भाई व माता पिता के खिलाफ नाबालिग को अगवा करने को लेकर कांड संख्या 25/20 दर्ज कराया था। तब से आज तक फौजी राजीव कुमार अपने सहयोगियों के साथ नाबालिग लड़की को लेकर फरार है। 

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर आरोपी फौजी के भाई चंदन कुमार,एवं उसकी मा सुमंत्री देवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।


Edited by : Abhishek Kr. Jha


#Aliganj, #Administration, #GidhaurDotCom