बड़ी खबरें

गिद्धौर : रतनपुर के एक घर में जेवरात, नगदी समेत 2 लाख की हुई चोरी

 

【न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:- गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र में चोरी का ग्राफ नन स्टॉप बढ़ता जा रहा है, जिससे स्थानीय ग्रामीण स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी ने स्थानीय पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है। 

ताजा मामला गिद्धौर के रतनपुर पंचायत का है जहां, स्थानीय निवासी संजय कुमार राय अपने बेटी की शादी में उपस्थित होने धनबाद के क्रिस्टल होटल गए थे, इसी बीच रविवार की देर रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा उनके घर घूस अलमारी तोड़कर एक सोने का चेन, कांनबाली, अंगूठी, कंगन एवं लगभग 15 हजार नगद समेत 2 लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर लिया गया।

पीड़ित संजय राय ने उक्त जानकारी देते हुए गिद्धौर थाना में आवेदन देकर थानाध्यक्ष से मामले की जांच पड़ताल कर ठोस कार्रवाई की मांग की है।

गौरतलब है कि, कुछ दिन पूर्व से ही अज्ञात चोरों द्वारा प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न हिस्सों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है, पर इसपर नियंत्रण पाने में प्रशासन की शिथिलता को देखते हुए इन चोरों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलन्द होते जा रहे हैं। वहीं, अपना पक्ष रखते हुए गिद्धौर थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने कहा है कि क्षेत्र में पुलिस की गश्ती सख्त है। चोरी की घटनाओं पर पुलिसिया अनुसंधान जारी है।


#Gidhaur, #Crime, #GidhaurDotCom



No comments