झाझा : बाराजोर के वार्ड 13 में नलजल योजना का लाभ नहीं, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Sunday, 6 December 2020

झाझा : बाराजोर के वार्ड 13 में नलजल योजना का लाभ नहीं, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन




झाझा/Jhajha (न्यूज़ डेस्क) :- मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना नलजल योजना में घोर लापारवाही के कारण बाराजोर पंचायत के वार्ड संख्या 13 के ग्रामीणों ने धपरी गांव में प्रदर्शन किया। नल योजना का कार्य में न तो ठीक ढंग से लोगो के घरो में पाईप बिछाया गया न ही कई घरो में इस योजना को सही रूप से पहुॅचाया गया है। प्रदर्शन करने वाली सरीता देवी ने बताया कि हमारे घर मेइ नल जल योजना तो पहुॅचा है , लेकिन अब तक एक बूंद पानी नल से नही निकला है। छठ पूजा के दौरान हमलोगो को पानी की समस्याओं से गुजरना पड़ा। मजबूरन हमलोग दूसरे जगहो से पानी ला रहे है। वार्ड के बुजुर्ग अमृत मंडल ने बताया कि हमलोगो के घरो में नलजल योजना लगाये तीन माह से भी अधिक समय हो गया , लेकिन हमलोगो को अब तक एक बूंद पानी इस योजना से नही मिल पाया है।सत्यम कुमार ने बताया कि पीएचडी विभाग ने जो पाईप बिछाया है , वह सड़क के उपर मे ही बिछाकर उसके उपर मिटटी डाल दिया है, जिसके कारण एक दो बार पानी सड़क पर ही बहना शुरू हो गया था उसके बाद यह पूर्ण रूप से बंद हो गया। इस दौरान वार्ड वासी ने बताया कि पीएचडी विभाग की ओर से गांव मे नलजल योजना का कार्य किया गया, लेकिन वार्डवासी को इसका लाभ नही मिल पा रहा है।

उन्होंने बताया कि, पीएचडी विभाग को हमलोग शिकायत भी कर रहे है, लेकिन किसी भी प्रकार की कोई सुनवाई नही किया जा रहा है। ग्रामीणो ने बताया कि हमलोग जल्द ही इस मामले से सम्बंधित बीडीओ व डीएम से लिखित शिकायत करेंगे।

Edited by : Abhishek Kr. Jha, gidhaur.com


#Jhajha, #7Nishchay, #GidhaurDotCom


Post Top Ad