बड़ी खबरें

छठ व्रतियों के बीच मिलेनियम स्टार फाउंडेशन करेगा पूजन सामग्री का वितरण, विचार-विमर्श के लिए बैठक आयोजित

गिद्धौर/जमुई : शुक्रवार की शाम मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के गिद्धौर स्थित कार्यालय परिसर में युवाओं की एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में कोरोना महामारी से प्रभावित एवं समाज के वंचित वर्ग के परिवारों को छठ पूजन सामग्री व अन्य सम्भव सहायता मुहैया कराये जाने को लेकर विचार-विमर्श किया गया। साथ ही घाटों पर कोरोना से बचाव के लिए क्या कुछ कदम उठाया जा सकता है इसपर भी चर्चा किया गया।
इस संदर्भ में जानकारी साझा करते हुए फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशान्त साईं सुंदरम ने बताया कि कोरोना महामारी के बीच जहाँ अनगिनत लोगों की नौकरियां छुटी हैं, आर्थिक अभाव के बीच उनके परिवार गुजारा कर रहे हैं, साथ ही बिहार और बिहारियात कि पहचान रखने वाला महापर्व छठ भी दस्तक दे रहा है। ऐसे में इस छठ पूजा के अवसर पर सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन द्वारा एक सार्थक पहल करते हुए सभी कार्यकर्ता इस दिशा में समाज के वंचित वर्ग के परिवारों को छठ पूजन का सामग्री व अन्य सम्भव सहायता मुहैया कराएंगे।
मौके पर मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के प्रोग्राम कोर्डिनेटर अक्षय कुमार सिंह, मीडिया प्रभारी अभिषेक कुमार झा, वरिष्ठ सदस्य शशि कुमार के अलावे कार्यकर्ता मोहित राज, विकास कुमार माथुरी, मुकुल राज, आदित्य राज, किशोर कुमार दास, सचिन कुमार रावत, छोटू कुमार विराट एवं अन्य कई युवा मौजूद रहे।

No comments