जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर बोलेरो चला रहे चालक को आई नींद, साथी चालक ने मारी पेड़ में टक्कर, घायल - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Sunday, 29 November 2020

जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर बोलेरो चला रहे चालक को आई नींद, साथी चालक ने मारी पेड़ में टक्कर, घायल

जमुई (Jamui) : जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर सतायन उच्च विद्यालय के समीप शनिवार की देर रात तेज रफ्तार बोलेरो वाहन सड़क किनारे पेड़ से टकराकर बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में चालक सहित दो युवक घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। घायल युवक की पहचान देवघर के बेला बागान पुलिस लाइन निवासी अब्दुल रहमान और भावेश वर्मा के रूप में हुई है। घायल ने बताया कि वे दोनों वन विभाग के रिटायर रेंजर ऑफिसर अशोक कुमार दास के यहां काम करता है। दोनों उनके किसी परिवार को पटना छोड़कर वापस देवघर लौट रहा था।
चालक अब्दुल रहमान को नींद आने की वजह से वह गाड़ी चलाने के लिए अपने साथ  भावेश वर्मा को दिया था जिसे सही ढंग से वाहन चलाना नहीं आता था। वाहन की रफ्तार तेज होने की वजह से सामने से आ रही एक अज्ञात वाहन द्वारा चकमा देने के बाद बोलेरो वाहन सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। दुर्घटना की सूचना स्वजनों को दी गई है।

Post Top Ad