बड़ी खबरें

झाझा विधानसभा : पूर्व मंत्री 7 अक्टूबर को JDU से करेंगे नामांकन पर्चा दाखिल

 【News Desk | Abhishek Kumar Jha】:- 

कोरोना (Covid19) के साए में बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar VidhanSabha Election) की रणभेरी बज चुकी है।  एनडीए (NDA) और महागठबंधन में टिकट बंटवारे को लेकर सियासी सरगर्मी भी अपने चरम पर है। जहां महागठबंधन के द्वारा इस बार के चुनाव में लालटेन जलाने की बात कर रहे हैं वहीं, JDU और BJP की गठबंधन एक बार फिर सत्ता में वापसी करने की कोशिश में लगे हैं।

  हालांकि, अभी उम्मीदवारों के उम्मीदवारी को लेकर कोई औपचारिक घोषणा नहीं होने से किस पार्टी से कौन उम्मीदवार होंगे, ये सवाल हर जुबान पर है। ऐसे में पूर्व मंत्री सह जदयू के जिलाध्यक्ष दामोदर रावत (Damodar Rawat) का नाम झाझा विधानसभा से जदयू प्रत्याशी के रूप में उभरकर सामने आ रहा है। 

इस संदर्भ में  जिला पार्षद सदस्य जदयू जिला उपाध्यक्ष सह प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अब्दुल कयूम अंसारी (Abdul Kyum Ansari) ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि झाझा विधानसभा (Jhajha VidhanSabha) से जदयू प्रत्याशी के रूप में पूर्व मंत्री श्री रावत आगामी 07 अक्टूबर को मुख्यालय में नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे। उन्होंने नामांकन के दिन बड़ी संख्या में जदयू सेनाओं  की उपस्थिति की भी बात बताई।

सनद रहे, जमुई में 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए नामांकन पर्चा दाखिल करने का भी दौर शुरू होने के साथ ही स्थानीय प्रशासन चुनावी तैयारियों में जुटी है।

No comments