बड़ी खबरें

लक्ष्मीपुर में 20 वर्षीय गूँगी लड़की हुई हवस की शिकार, रेप के बाद FIR दर्ज

Lakshmipur News (लक्ष्मीपुर) : -  जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत पिंडरोंन गांव से एक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता मुरलीधर दास की बहन है जो 20 वर्षीय गूँगी बताई जाती है। आरोप है कि उनके ही गाँव के गोपाल सिंह ( पिता नंद किशोर सिंह) ने बलात्कार किया है। 



इधर, लक्ष्मीपुर थाना को दिए गए आवेदन में पीड़िता के भाई मुरलीधर दास ने जानकारी देते हुए बताया कि कल दिन के 12 बजे मेरी गूँगी बहन  आँगन में थी और मेरी पत्नी घर के अंदर थी कि तभी गाँव के ही गोपाल सिंह ने बहन को अकेले देख उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। बहन उसकी  गूँगी आवाज में चिल्लाते रही, उसकी चीख सुन कर आवेदक की पत्नी बाहर आई तो पाया कि गोपाल सिंह उक्त लड़की के साथ दुष्कर्म कर रहा था। लोगों को आता देख गोपाल सिंह भाग गया, बाद में ग्रामीणों को इस बात की जानकारी हुई। बताया गया कि माँ आंगनबाड़ी में कार्यरत रहने से पोलियो ड्यूटी के कारण उस वक़्त घर से बाहर थी।मामले की जानकारी देते हुए आवेदक श्री दास ने बताया कि एफआईआर दर्ज कराने के लिए बीते सन्ध्या ही थाना पहुंचे लेकिन थानाध्यक्ष ने पीड़िता के साथ थाना बुलाया, जिसके बाद  उसे मेडिकल जाँच के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। 

इस संदर्भ में पूछे जाने पर  थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के बयान पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जिसका कांड संख्या-382/20 है। केस का अनुसंधान जारी है। जल्द ही दोषी पुलिसिया गिरफ्त में होंगे।

No comments