बड़ी खबरें

गिद्धौर : बगावत पर उतरे RJD कार्यकर्ता, जिला कमिटी से जताई नाराजगी



【 News Desk | अभिषेक कुमार झा】 :-

विधानसभा चुनाव को लेकर गिद्धौर के राजद कार्यकर्ताओं ने बगावत शुरू कर दी है । शनिवार को स्थानीय पंच मंदिर प्रांगण में  प्रखंड अध्यक्ष कामेश्वर सिंह की अध्यक्षता में सम्पन्न इस प्रखंड स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं ने बताया कि जिला के आरजेडी पदाधिकारी द्वारा गिद्धौर प्रखंड राजद कार्यकर्ताओं के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है । इसके शिकार स्थानीय राजद कार्यकर्ताओं को होना पड़ रहा है। इससे क्षुब्ध होकर कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से बगावत करने का निर्णय लिया है। बैठक का नेतृत्व कर रहे राजद नेता सह पतसंडा पंचायत के पूर्व मुखिया दिलीप रविदास ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में झाझा विधानसभा क्षेत्र से गिद्धौर प्रखंड के आरजेडी कार्यकर्ता के बीच एक उम्मीदवार खड़ा करेगी। वहीं, वरिष्ठ नेता नरेश यादव व कामेश्वर सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि उम्मीदवार खड़ा करने एवं क्षेत्र में प्रचार प्रसार करने को लेकर कार्यकर्ता क्षेत्रिय मैदान में उतरेंगे। चुनावी अखाड़े में उतरने वाले उम्मीदवार के नाम की घोषणा अगले बैठक में होगी।

बता दें, दलीय मतभेद व पार्टी के कार्यकर्ताओं में आपसी सामंजस्यता के अभाव में उक्त बैठक के दौरान राजद कार्यकर्ता दो गुट में नजर आए। इसका कारण जिला कमिटी की उपेक्षापूर्ण नीति बताई जा रही है।
इस बैठक में  पंचायती प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष शेखावत अली, युवा प्रखंड अध्यक्ष उपेंद्र प्रसाद यादव, पतसंडा के पंचायत अध्यक्ष  भागीरथ यादव के अलावे  कार्यकर्ता कैलाश यादव, सुरेश यादव, चंद्रशेखर यादव, धर्मेंद्र कुमार यादव , नरेश यादव ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

No comments