बड़ी खबरें

गिद्धौर : कार्यसमिति सदस्यों ने की बैठक, PM-JKYPPA संगठन की मजबूती पर दिया जोर

 

न्यूज़ डेस्क (gidhaur.com) :- प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान [PM-JKYPPA] बिहार प्रदेश के कार्यसमिति बैठक गिद्धौर हाई स्कूल समीप स्थित एक निजी भवन में सम्पन्न हुई।


मौके पर प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान बिहार प्रदेश के अध्यक्ष कैप्टन जयशंकर झा मुख्य रूप से उपस्थित हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान के जिला युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष कल्याण सिह ने की। जबकि मंच संचालन का भार शालिग्राम पांडेय ने संभाला। मौके पर प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना अभियान के प्रदेश अध्यक्ष श्री झा ने कहा कि समाज में एक जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य है कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाकर आमजन को उसका लाभ पहुंचाना। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे 203 योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए संगठन के कार्यकर्ता सेतु का काम कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 1000 जन सुविधा केंद्र खोलकर समाज के वंचित लोगों तक जानकारी देने का काम कार्यकर्ता करेंगे।


वहीं, प्रदेश महामंत्री रंजीत सिंह ने कहा कि जन कल्याणकारी भावनाओं से युवाओं को इस संगठन से जुड़ कर लोगों को लाभ दिलाना चाहिए। कार्यक्रम में प्रदेश के सभी पदाधिकारियों का स्वागत सोनू स्नेह चौहान के द्वारा किया गया ।


 मौके पर जिला महामंत्री कुणाल सिंह, जिला संरक्षक शैलेंद्र तिवारी, रोहित कुमार, नारायण पुरी, कपिल, आर्यन चौहान, आदि उपस्थित रहे। 



No comments