गिद्धौर के कुमार सुदर्शन सिंह भाजपा से टिकट की रेस में, जानिए किस सीट से है चर्चा - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 7 September 2020

गिद्धौर के कुमार सुदर्शन सिंह भाजपा से टिकट की रेस में, जानिए किस सीट से है चर्चा

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) : बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव (Legislative Assembly Election) का बिगुल बज गया है. सभी राजनितिक दल जोर शोर से चुनावी मैदान में उतरने की तयारी में हैं. वहीं कई राजनेता भी अपने टिकट पक्के करने के लिए जोर आजमाइश में लगे हुए हैं. इन्हीं में से एक गिद्धौर (Giddhaur) निवासी कुमार सुदर्शन सिंह (Kumar Sudarshan Singh) का नाम भी भाजपा (BJP) से टिकट लेने वालों की रेस में सामने आ रहा है.

सुदर्शन भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) में सक्रीय रूप से कार्यरत हैं. वे वर्तमान में भाजपा किसान मोर्चा पंचायती राज ग्रामीण समिति के राष्ट्रीय सचिव के पद पर हैं. सुदर्शन इन दिनों जमुई जिला (Jamui District) के विभिन्न क्षेत्रों में सक्रियता से लोगों के बीच घूम रहे हैं एवं सामाजिक कार्य भी कर रहे हैं.
कुमार सुदर्शन सिंह (हरे टी-शर्ट में)
बता दें कि कुमार सुदर्शन सिंह की पहुँच सीधे भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय और अधिकारियों तक है. वे अपने कामों की रिपोर्ट भी सीधा दिल्ली (Delhi) ऑफिस में ही देते हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुदर्शन को जमुई विधानसभा सीट (Jamui Legislative Assembly Seat) से भाजपा का उम्मीदवार (BJP Candidate) बनाया जा सकता है.

Post Top Ad