बड़ी खबरें

गिद्धौर : निश्चय संवाद कार्यक्रम को JDU कार्यकर्ताओं ने देखा लाइव

 

Gidhaur News (धनंजय कुमार 'आमोद') :- सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा निश्चय संवाद (nishchay sanwaad) को लेकर सोमवार को गिद्धौर मिंटों टावर (lord minto tower chouk gidhaur) में जदूय प्रखंड अध्यक्ष कृष्णा रावत की उपस्थिति मे दर्जनो लोगो ने सीएम के इस कार्यक्रम को सामूहिक रूप से लाइव देखते हुये उनके संबोधन को सुना।


इधर, निश्चय संवाद कार्यक्रम को लेकर मिंटो टावर चौक पर एक बड़ी टीवी लगाई गयी थी, ताकि लोग सीएम के इस कार्यक्रम को आसानी से देख सके।वही, कार्यक्रम को लेकर जदयू कार्यकर्ताओ के अलावे अन्य लोग समय से पूर्व ही मौके स्थल पर जुट चुके थे। कई लोगो ने सीएम के निश्चय संवाद को अपने अपने मोबाईल पर जारी किये गये लिंक पर जाकर देखा।निश्चय संवाद कार्यक्रम समाप्त होने के बाद प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि सीएम के इस वर्चुअल निश्चय संवाद कार्यक्रम को लाखो लोगो ने देखा जिससे यह अनुमान लगाया जा सकता है। लोगो ने इस बार फिर मन मे ठान लिया है कि बिहार की सत्ता विकास पुरूष सीएम नीतीश कुमार के हाथों मे सौंपा जाये।आगे उन्होने कहा कि सीएम ने जब से बिहार का राजपाठ संभाला है तब से बिहार विकास राज्य बनते आ रहा है। आज बिहार तथा सीएम की चर्चा देश मे ही नही बल्कि विदेश में फैल चुकी है। आने वाले समय मे सीएम की अगुवाई मे बिहार और विकास करेगा। 


मौके पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष जयनंदन सिंह, जदयू नेता फौदी प्रसाद यादव, अशोक केशरी, गुरूदत्त प्रसाद, दिनेश रावत,अजीत कुमार,रेखा देवी, आरती देवी, सुनीता देवी, दिनेश रावत सहित अन्य कई लोग मौजूद थे।



 

No comments