बड़ी खबरें

गिद्धौर नदी से मिला अज्ञात युवक का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस



गिद्धौर (Gidhaur) : मंगलवार देर रात गिद्धौर के उलाई नदी से एक अज्ञात युवक का शव गिद्धौर पुलिस (Gidhaur Police) ने बरामद किया । नदी में शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक युवक हरे कलर का टीशर्ट एवं ऑरेंज कलर का हाफ पैंट में पाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही गिद्धौर पुलिस मौके पर पहुंचकर अज्ञात युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए गिद्धौर थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि नदी से बरामद हुए अज्ञात युवक के शव देखकर आशंका जताई जा रही है कि मृतक मांझी वर्ग से सम्बंध रखता था। उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ का सेवन कर वो युवक नशे धुत्त होकर पूल से नदी में जा गिरा, इससे उसके सिर के पिछले हिस्से में चोट आई है जिससे वो अचेत हो गया और नदी में गिरने से  डूबने पर उसकी मौत हो गई।

इधर, गिद्धौर पुलिस पूरे मामले को लेकर सम्बंधित जगहों पर पूछताछ कर मृतक के शिनाख़्त में जुटी है।

● शराब बंदी होने के बावजूद नशे में था युवक


गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद युवक ने मादक पदार्थों का सेवन किया हुआ था। इसे प्रशासनिक शिथिलता ही कहें, क्षेत्र में सुलगने वाली शराब की अवैध भट्टियां और मादक पदार्थों के सेवन करने पर नदी में डूबे व्यक्ति मौत स्थानीय पुलिस के दामन पर लापरवाही की छींटे छोड़ दी है।

No comments