बड़ी खबरें

गिद्धौर : थड़घटिया के युवक की बंगाल में हत्या, शव घर पहुंचते ही मचा कोहराम

 

Gidhaur News ( धनंजय कुमार 'आमोद') :- पैसे लेन-देन को लेकर हुए आपसी विवाद में एक नवयुवक के हत्या का मामला प्रकाश में आया है। मृतक थाना क्षेत्र के रतनपुर पंचायत अंतर्गत थड़घटिया निवासी बालेश्वर यादव के पुत्र उमेश कुमार बताए जाते हैं।


जानकारी के अनुसार, हत्या उनके अपने जीजा व जीजा के मामा ने की। मृत युवक के पिता बालेश्वर यादव ने बताया कि पुत्र ट्रक चलाता था। लॉक डाउन के कारण घर में ही रह रहा था। लेकिन परिवार की आर्थिक तंगी के कारण एक माह पूर्व बंगाल के कोलकाता ट्रक चलाने अपने जीजा हथियावर निवासी गौतम के साथ गया था। लेकिन मुझे क्या पता था कि एक महीने बाद ही मेरे पुत्र का शव लौटेगा।


वहीं, ग्रामीणों ने बताया लक्ष्मीपुर प्रखंड के हथियावर निवासी गौतम यादव उमेश के अपने जीजा व मामा अरविंद यादव के साथ पैसे का लेन देन हुआ था। जब उमेश अरविंद यादव से पैसे की मांग की तो विवाद उत्पन्न हो गया, और अपने ही जीजा और जीजा के मामा अरविन्द यादव ने उमेश की हत्या कोलकाता में ही कर दी।


इधर,  उमेश का शव उसके आवास स्थान थड़्घटिया पहुंचते ही परिजनों का हाल-बेहाल और पूरे गांव में मातम पसरा है। वहीं, परिजनों ने घटना की सूचना गिद्धौर पुलिस को दी, जिसके बाद इसे बंगाल राज्य का मामला बताकर गिद्धौर पुलिस ने मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया।


Edited by - अभिषेक कुमार झा 



No comments