बड़ी खबरें

जमुई पहुंचे BJP के प्रदेश प्रवक्ता, RJD पर चलाए शब्दों के बाण



【News Desk | Abhishek Kr Jha 】 :-

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Election) के मद्देनजर तमाम राजनीति पार्टियों ने अपनी चुनावी तैयारियां तेज कर दी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश प्रवक्ता अफजर समशी द्वारा जिला अतिथि गृह में शुक्रवार को प्रेस वार्ता की गई। पत्रकारों (Reporters) से बातचीत के क्रम में उन्होंने विपक्षी पर जमकर हमला बोला।
श्री शमशी ने पीएम मोदी (PM Modi) की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना (Covid19) महामारी को लेकर सही समय मे लगाए गए लॉकडाउन (Lock Down) का ही परिणाम है कि आज हमारा देश सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि देशवासियों को शुद्ध पेयजल मिले मोदी सरकार ने इसके लिए भी कदम उठाए हैं।
उन्होंने NDA की ताकत पर प्रकाश डालते हुए कहा कि बिहार सरकार ने अपने कार्यकाल में क्वालिटी एडुकेशन (Quality Education) पर बल देते हुए शिक्षा में गुणवत्ता को बढ़ावा दिया है। प्रवक्ता श्री शमशी ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार ने केन्द्र सरकार के साथ कदमताल कर विकास को नया आयाम दिया है।  उन्होंने RJD पर हमला बोलते हुए कहा कि अपने सरकार में राजद अपराध की राजनीति करती आई है। राजद ने भ्रष्टाचार का भी सरकारीकरण किया है। प्रवक्ता ने तल्ख स्वर में कहा कि महागठबंधन से बिसरी पार्टी राजद के परिवार में 5 गुट है। उसमे से लालू जी जेल का दौरा और तेजस्वी जी घोटाले में संलिप्त हैं।उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में 200+ से एनडीए अपनी सरकार बनाएगी, जनता ने इसके संकेत दे दिए हैं।

No comments