बड़ी खबरें

गिद्धौर : बनझुलिया में CM ने वीसी के माध्यम से किया नल जल योजना का उद्घाटन

 




Gidhaur News :- प्रखंड के पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या 13 बनझुलिया गांव में वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति द्वारा निर्मित मुख्यमंत्री 7 निश्चय योजना के तहत हर घर नल जल का शुभ उद्घाटन  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया गया । 

इस अवसर पर मुख्य रूप से मौजूद प्रखंड प्रमुख शंभू कुमार केशरी ने कहा कि जल ही जीवन है जल के बिना जीवन अधूरा है ऐसी स्थिति में सूबे के मुखिया नीतीश कुमार  द्वारा 7 निश्चय योजना के तहत जो नल जल का कार्य किया गया वह काफी सराहनीय है । उन्होंने वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के अध्यक्ष को धन्यवाद देते हुए योजना को जमीनी स्तर पर उतारकर घर-घर लोगों तक पहुंचाने की बात कही।

वहीं, मुखिया संगीता सिंह ने उपस्थित वार्ड के जनता को संबोधित करते हुए बिहार सरकार के महत्वाकांक्षी योजना में से एक नल जल योजना पर प्रकाश डालते हुए बताया कि पतसंडा पंचायत में यह योजना का कार्य लगभग समाप्ति की ओर है।


वही, वार्ड सदस्य सह वार्ड सदस्य संघ के सचिव डब्लू पंडित ने कहा कि यह महत्वकांक्षी योजना आज हर घरों में शुद्ध जल पहुंच रही है इसमें जनता को भी सहयोग करना चाहिए । वहीं जल की बर्बादी पर भी लोगों के बीच जागरूकता जरूरी है।

मौके पर पंचायत सचिव हरिनंदन प्रसाद मेहता, लेखापाल समित कुमार , वृंदा देवी,  उषा देवी, रेनू देवी, वार्ड सचिव उमेश यादव, समाजसेवी गुरुदत्त प्रसाद रावत, तकनीकी सहायक गौतम कुमार,  भूतपूर्व सरपंच गौरी पासवान, जनार्दन रावत, राजेंद्र पासवान,  लाल मोहन पांडेय, पुरुषोत्तम पांडेय, राकेश पांडेय, राजेश पांडेय, संजीव कुमार पटेल के अलावे दर्जनों ग्रामीण सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मौजूद थे । 


  

No comments