जमुई : जिला चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने CM से की राहत पैकेज की मांग - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 6 August 2020

जमुई : जिला चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने CM से की राहत पैकेज की मांग



जमुई :- कोरोना काल मे जमुई जिले के लघु व्यवसाइयों की चरमराती आर्थिक स्थिति को पर राहत देने के सम्बंध में जमुई चैम्बर ऑफ कॉमर्स ने सीएम नीतीश कुमार से पत्राचार किया है। इसकी प्रतिलिपि गृह विभाग पटना को भी दी गयी है। 
आवेदन के अनुसार, 24 मार्च से लगातार लॉकडाउन से व्यवसाइयों की आर्थिक स्थिति चरमरा गई है। सरकार द्वारा इन्हें राहत पहूंचाये जाने को लेकर कोई व्यवस्था नहीं की गयी। किराना व दावा छोड़कर सभी प्रतिष्ठानों को बंद रखा गया है। सरकार जिस तरह किसानों के नुकसान पर राहत लीकेज देती है, उसी प्रकार चैंबर ऑफ कॉमर्स ने सीएम से व्यवसाइयों के लिए भी राहत पैकेज की मांग की है। इसके अलावे ईएमआई की वसूली पर रोक, बिजली बिल माफी, स्कूल फीस माफ, स्टाफ खर्च भुगतान सहित कुल 9 सूत्री मांगे पेश की ।
चैंबर ऑफ कोमर्स के अध्यक्ष डॉ. सुनील केशरी ने सरकार  से उक्त मांगों पर विनम्रतापूर्वक विचार कर व्यसायियों के हित मे निर्णय की अपेक्षा जताई है। इधर, जिला चैम्बर ऑफ कॉमर्स के उक्त मांगों पर सभी सदस्यों ने अपनो सहमति प्रदान की है।


Post Top Ad