Header Ad

header ads

गिद्धौर रेलवे स्टेशन परिसर में नवयुवक संघ ने टायर जलाकर किया विरोध, सड़क निर्माण की रखी मांग



Gidhaur News :- गिद्धौर थाना से रेलवे स्टेशन व सेवा गांव तक जानेवाली सड़क की जर्जरता पर शनिवार को टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस प्रदर्शन म नेतृत्व कर रहे 

नव युवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ ने कहा कि डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर विफल होते दिख रहा है। स्थानीय जन प्रतिनिधि के उदासीन रवैया से आज ग्रामीण सड़कों की हालत बदतर है। ऐसे में सरकार के नीतियों एवं कार्यों में बरती जा रही उदासीनता 

लोगों में जनाक्रोश पैदा कर रही है। सरकार हमारे द्वारा जन हित मूलभूत समस्याओं से जुड़ी मांग को दरकिनार करके जनता को बेवकूफ समझने का काम करेगी, तो सरकार के जन विरोधी नीतियों के  विरुद्ध सड़क पर आमजनों की मांगों को ले उतरने को हम बाध्य हो जाएंगे। उन्होंने प्रशासन अधिकारी से जल्द सड़क निर्माण करने के दिशा में ध्यानाकृष्ट करते हुए कहा कि वर्षों से सड़क की जर्जरता के कारण सैंकड़ों राहगीरों को परेशानी झेलनी पड़ती है। ग्रामीणों के लाख कवायदों के बावजूद आज तक इन सड़क का निर्माण नही हो सका है।

उन्होंने कहा हमारे द्वारा लगातार विभिन्न जर्जर सड़कों को लेकर धरना व प्रदर्शन किया जा रहा है जो आगे भी निरंतर किया जाएगा। 

मौके पर राजेश यादव, सूरज कुमार, सौदागर साव, मनीष कुमार अमन सिंह तोमर राहुल सिंह चंदन पासवान सहित नवयुवक संघ के कई सदस्य इस विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।