बड़ी खबरें

खुशखबरी! जमुई से कोलकाता के लिए स्लीपर बस को हरी झंडी, ₹800 है किराया

Jamui News :-   लॉकडाउन के दौरान जमुईवासियों को अब कोलकाता जाने के लिए सोचना नहीं पड़ेगा। शनिवार को सिकंदरा विधायक बंटी चौधरी द्वारा शहर के झाझा बस स्टैंड से स्लीपर बस को हरी झंडी दिखाकर कोलकाता के लिए रवाना किया गया है।

बस को हरी झंडी दिखाते हुए सिकन्दरा विधायक बंटी चौधरी

बता दें, कोरोना संक्रमण को लेकर लगाए गए लॉकडाउन की वजह से कई ट्रेने नहीं चल रही है, और न ही अबतक कोई बस कोलकाता जाने के लिए चलती थी, जिससे आमलोगों के साथ-साथ व्यापारियों को भी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन अब बस की शुरुआत हो जाने से लोगों को कोलकाता जाने के लिए परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा। इस मौके पर विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी ने बताया कि ट्रेन नहीं चलने की वजह से कोलकाता जाने के लिए लोगों को काफी कठिनाई हो रही थी। अब  व्यापारी के साथ-साथ आम लोगों को भी कोलकाता जाने में सुविधा होगी। उन्होंने इस कार्य के लिए  बस मालिक के साथ-साथ स्टैंड मालिक को भी बधाई दी है।
स्टैंड मालिक राजीव सिंह, ठाकुर अभिषेक सिंह राठौर,और सुभाष सिंह ने बताया कि  झाझा बस स्टैंड से प्रत्येक दिन स्लीपर बस शाम 3 बजे खुलेगी जबकि कोलकाता के बाबुघाट से बस शाम 6 बजे खुलेगी। जिसका किराया फिलहाल 8 सौ रुपया रखा गया है। इस मौके पर  विधायक, स्टैंड मालिक के अलावा, मु. गुड्डू, प्रभास सिंह, निवास सिंह, गुंजन सिंह और सोनू सहित बड़ी संख्यां में लोग मौजूद थे।

No comments