बड़ी खबरें

गिद्धौर में बढ़ी कोरोना की रफ़्तार, रोज संक्रमित हो रहे लोग

【 Gidhaur News |अभिषेक कुमार झा 】:-   कभी कोरोना के जद से आजाद रहने वाला गिद्धौर आज उसके बेड़ियों में जकड़ता जा रहा है। बीते महीने से लेकर आजतक निरन्तर कोई न कोई पॉजिटिव केस के मामले सामने आ रहे हैं। पिछले सप्ताह पतसंडा के वार्ड 1 में कोरोना पॉजिटिव मामले की यादें धुंधली ही हुई थी कि बीते दिन वार्ड 5 में कोरोना का 1 नया केस निकलकर सामने आ गया है ।

गिद्धौर प्रखंड के पतसंडा पंचायत में कोरोना संक्रमण की संख्या धीरे धीरे बढ़ने से ग्रामीणों में इस महामारी के डर से भय का माहौल व्याप्त है। गुरुवार को पतसंडा पंचायत के वार्ड संख्या 05 निवासी व खैरा प्रखंड में मनरेगा में पंचायत रोजगार सेवक के रूप में कार्यरत एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से मोहल्ले के निवासी कोरोना के संक्रमण से डरे सहमे हैं।
बताया जाता है कि संक्रमित उक्त व्यक्ति का ट्रेवल हिस्ट्री भी विस्तृत नहीं है। वे कब और कैसे संक्रमित हो गए ये भी स्पष्ट नहीं हो सका है। संदिग्ध महसूस करने पर उन्होंने स्वयं जांच करवाया और वे पॉजिटिव पाए गए। युवक के पॉजिटिव होने पर उनके परिजनों में भी असमंजस की स्थिति बनी है। वहीं, उक्त पीआरएस के संक्रमित होने पर उसके आवास स्थान के मुहल्ले को प्रशासनिक देखरेख में गिद्धौर अंचल अधिकारी अखिलेश सिन्हा,  थानाध्यक्ष आशीष कुमार, एसआई मनोज कुमार सिंह, आदि ने शुक्रवार को सील किया, ताकि संक्रमण के बढ़ते चेन पर लगाम लगाया जा सके।

No comments