बड़ी खबरें

सोनो : नक्सलियों के मंसूबे पर फिरा पानी, छुपा कर रखे गए असलहा हुए बरामद

Sono News (किशोर कुणाल) :- नक्सल प्रभावित चरकापत्थर थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों व पुलिस जवानों को नक्सलियों के खिलाफ चलाए गए सर्च अभियान में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।
प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी द्वारा छुपाकर रखे गए असलहे के जखीरे को चरका पत्थर थाना क्षेत्र के चिल्काखांड़ के जंगली इलाके से छापेमारी के दौरान बरामद किया गया है। विध्वंसक कार्रवाई को अंजाम देने की मंशा से इकट्ठा कर इसे रखा गया था। पुलिस के मुताबिक गुप्त सूचना के बाद चरकापत्थर स्थित 16 वी वाहिनी सी समवाय एसएसबी, महेश्वरी स्थित क्यूएटी 215 बटालियन व जिला पुलिस की टीम ने शुक्रवार की रात्रि को एएसपी अभियान जमुई के नेतृत्व में चिल्काखांड़ गांव से करीब एक किलोमीटर दक्षिण जंगल के पास संयुक्त कार्रवाई की एवं उक्त स्थान पर बने एक झोपड़ी में सर्च के दौरान भारी मात्रा में आग्नेयास्त्र, जिंदा कारतूस, नक्सली साहित्य सहित अन्य सामान बरामद किया। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर नक्सली मौके से भाग निकले। एएसपी अभियान सुधांशु कुमार के नेतृत्व में गठित छापेमारी दल में चरकापत्थर स्थित 16 वीं वाहिनी सी समवाय के सहायक कमांडेंट राजू यादव ,इंस्पेक्टर संजीव कुमार, महेश्वरी स्थित  215 क्यूएटी सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार, नक्सल ऑपरेशन सेल के जिला बल के सोनू कुमार, चरका पत्थर थानाध्यक्ष शंभू शर्मा व जवानों को शामिल थे।

 नक्सलियों के खिलाफ जारी है सर्च अभियान

 इधर, एएसपी अभियान, जमुई सुधांशु कुमार ने बताया कि चिल्काखांड़ के पहाड़ी व जंगली क्षेत्रों में नक्सली दस्ते के एकत्रित होने की गुप्त सूचना के आधार पर सर्च अभियान के दौरान उक्त सामानों की बरामदगी हुई। हालांकि नक्सली अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान जारी है।

No comments